Menu Bar

Tuesday, September 26, 2017

Xiaomi Redmi Note 5 Plus Retail Box Leaked in Live Image




Xiaomi ने इस साल के आरंभ में अपने रेडमी नोट 5 ए स्मार्टफोन का शुभारंभ किया  है और इसके साथ ही खबरें आ रही है नए रेडमी 5  को मार्केट में उतारने के लिए तैयारियां शुरू कर दी है  जबकि  जियाओमी ने इसकी आधिकारिक सूचना नहीं दी – रेडमी नोट 5 –  सीरीज  को जल्द ही कंपनी द्वारा लॉन्च किया जा सकता है। इसका कारण यह है कि रेडमी नोट 5 प्लस रीटेल बॉक्स की लाइव  फोटो अब इंटरनेट पर सामने आई हैं।
जबकि यह फोटो एंड्रॉइड हेडलाइंस द्वारा  सामने आई है, जियाओमी स्मार्टफोन किसके बारे में कोई विशेष जानकारी नहीं दी हैं,  यह निश्चित रूप से यह अपने नए फोन के लिए  अपनी मौजूदगी दर्ज करेगी और आने वाले टाइम पास इसको लॉन्च करेगी |, लेकिन पिछली फोटो क्लिक से यही पता चलता है कि रेडमी नोट 5 प्लस कि स्पेसिफिकेशन वही रहेंगी जो रेडमी नोट  A1 की है | पर इसमें कुछ बदलाव किया गया है |
ध्यान देने की बात यह है कि, झीयोमी रेडमी नोट 5 को स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर के होने की उम्मीद है। हैंडसेट को सिर्फ दो रैम और स्टोरेज वेरिएंट्स में आने  की उम्मीद है – 3 जीबी / 32 जीबी और 4 जीबी / 64 जीबी- 2 जीबी रैम वैरिएंट  भी होगा  जो रेडमी नोट 4 पर देखी गई थी | ग्राफिकल परफॉर्मेंस में, डिवाइस Adreno 508 GPU के साथ आएगा | यह 5.5 इंच के फुल HD (1080×1920 पिक्सेल) डिस्प्ले मैं आने की उम्मीद है।
अगर कैमरे की तरफ देखा जाए तो, Xiaomi जियोमी के रेडमी नोट 5 में  16 मेगापिक्सल का  पीछे का कैमरा | इसमें एक एलईडी फ्लैश मॉड्यूल है। सामने की ओर, स्मार्टफोन को 13 मेगापिक्सेल कैमरा पैक आने की उम्मीद है।
एक अच्छा मौका है कि कंपनी एक ही लॉन्च समारोह में रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 प्लस लॉन्च कर सकती है। आगे के अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट पर बने रहें।

No comments:

Post a Comment